Search This Blog

Tuesday 10 April 2018

To suno ek baat


To suno ek baat

Myvoiceloud

To sunoek baat ek love poem he jo krishna ke dwara likhi gayi he isame yadon baton ki pyare ehsason ki anubhuti he to padhiye aage

To suno ek baat
usane kahi sari raat
mujhe batlati
  to kabhi
mere balo ko 
sahalati
muskurati kabhi
to kabhi
dur chatak jati
Par mujhase 
pyar jatati

yun mujhako 
dekha karati
jese ho koi aaina
Pucho to kahati
bus yunhi

pyari baaton, kisson 
ko batati
me kon hu, 
kya hu, usaka
ehsas karati, 
adhikar jatati

kahane ko 
meri saathi
par baaton,  
meri yadon,
ehsason ki jivansathi
kitana kahati 
jese use
pata he 
mujhase jyada
mere bare me

lagata jese
 ek nayi
khushiyon ki 
aahat aai
tanhai me koi
hansi gungunai
ek ghata si pure
aasaman pe chai
fir koi baat purani
yaad aai

Myvoiceloud

wo raaton ki ek baat
wo ehsason ke jazbaat
baatein jo kahi
usane raaton me
rah gayi bas
yadon me
yadon me
yadon me

Yadi aapko ye poem badhiya lage to aap hame subscribe kar sakate he hame myvoiceloudloud@gmail.com  par mail bhi kar sakate he aur follow bhi .

No comments:

Post a Comment